लुधियाना में निहंग ने व्यक्ति को तलवार से काटा:उधार दिए 500 रुपए लौटाने को कहा था पीड़ित

पंजाब के लुधियाना में बीती रात एक निहंग ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से एक व्यक्ति पर तलवार से हमला कर दिया। उसके सिर पर तलवार लगने से वह पगड़ी सहित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। निहंग साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। घायल व्यक्ति के सिर पर करीब 12 टांके लगे है।

जानकारी मुताबिक लोहारा के न्यू सतगुरु नगर के इलाके में एक निहंग सिंह ने एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर तलवारों से हमला कर दिया। हमले में घायल बजुर्ग को लहूलुहान अवस्था में सिविल अस्पताल में लाया गया।  वही बजुर्ग ने मेडिकल जांच करवा मामले की शिकायत चौकी कंगवाल की पुलिस को दी।जानकारी देते हुए लोहारा रोड के इलाके न्यू सतगुरु नगर निवासी अर्जुन सिंह ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है। पिछले करीब 15 दिन पहले उससे इलाके में रहने वाले एक निहंग सिंह ने 500 रुपये उधार लिए थे,जो वापिस मांगने पर वह पिछले दो दिनों से उससे आनाकानी कर रहा था।

शनिवार को अंग्रेज काम से घर लौटा था। जिसे घर से कुछ ही दूरी पर पहले से ही घात लगाकर बैठे निहंग सिंह ने अपने दो अन्य साथियों सहित घेरकर तलवारो से हमला करना शुरू कर दिया। जिसके शोर मचाने पर इलाके के लोग एकत्रित हुए,जिन्हें देख हमलावर मौके से फरार हो गये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *