जलद ही वेब सीरीज में नजर आएगें नवजोत सिंह सिद्धू

 

दिग्गज क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। नवजोत सिंह सिद्धू मशहूर भारतीय यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम के साथ उनकी वेब सीरीज “ताजा खबर 2” में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भुवन बाम के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में यह भी बताया कि वह ताजा खबर सीजन 2 की शूटिंग कर रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इंटरनेट सुपरस्टार भुवन बाम के साथ ताशा खबर सीजन 2 की शूटिंग।” इस के साथ ही भुवन ने टिप्पणी में जाकर लिखा: ‘आपके समय के लिए धन्यवाद सर’

दरअसल पहले सफल सीजन के बाद भुवन बाम अपनी वेब सीरीज ताजा खबर के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस 27 सितंबर को रिलीज होने वाले शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह शो डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि ‘ताजा खबर’  का पहला सीजन 5 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित किया गया था, जिसे खूब प्यार मिला। पहले सीजन की सफलता को देखते हुए अब मेकर्स ने दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है और टीजर भी जारी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *