कपूरथला में युवक की हत्या:कमरे में पड़ा मिला शव

कपूरथला जिले के गांव खजूरला में एक युवक का शव उसके किराए के कमरे में ही शव मिला है। कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। लेकिन कमरे से बदबू आने पर अन्य कमरों में रहने वाले व्यक्ति ने मकान मालिक को सूचित किया है। जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

घटना की सूचना मिलते SP रुपिंदर कौर भट्टी, DSP भारत भूषण, थाना सदर के SHO अमनदीप नाहर की टीम ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज भी कर ली है। मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

जानकारी के अनुसार, हरिंद्र कुमार उर्फ हैप्पी पुत्र अमरजीत कुमार निवासी खजूरला ने पुलिस को बताया के वह 3 भाई हैं और उन्होंने एक परिसर में क्वार्टर बनाकर प्रवासी मजदूरों को किराए पर दिए हुए हैं। उसी परिसर के एक कमरे में अभिमन्यु सिंह पुत्र शिव सहाय सिंह निवासी प्लॉट नंबर 432 पांडव नगर ईस्ट दिल्ली किराए पर रहता है। शनिवार शाम लगभग 3 बजे उसके एक अन्य किराएदार मोहम्मद मुन्ना ने उसे फोन कर बताया कि 3 अक्टूबर शाम के बाद से अभिमन्यु दिखाई नहीं दिया और उसके कमरे में ताला भी लगा हुआ है। उसने यह भी बताया कि अभिमन्यु के कमरे से बदबू भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *