केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार हरियाणा पहुंचे मनोहर लाल खट्टर, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

 

लोकसभा चुनाव में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बन गई है। नरेंद्र मोदी ने 9 जून को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसके साथ ही नवनियुक्त कैबिनेट मंत्रियों ने भी उनके साथ शपथ ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में केंद्रीय ऊर्जा, आवास और शहरी विकास मंत्री का पद दिया गया है।

इस बीच मनोहर लाल खट्टर केंद्रीय मंत्री बनने के बाद आज पहली बार हरियाणा पहुंचे। इस दौरान सोनीपत पहुंचने पर उनके समर्थकों ने खुले दिल से उनका स्वागत किया। यहां संबोधित करते हुए खट्टर ने मोदी सरकार के काम की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार सरकार बनी है। 1962 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है। केंद्र सरकार में हरियाणा के तीन मंत्री बनाए गए हैं और इससे हरियाणा के विकास को बढ़ावा मिलेगा। राज्य में नई विकास योजनाएं शुरू की जाएंगी और केंद्र सरकार के सहयोग से राज्य विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।

इसके साथ ही मनोहर के साथ-साथ खट्टर ने विपक्षी पार्टी पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आज समय आ गया है कि सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाया जाए और विपक्षी दलों द्वारा फैलाई गई भ्रांतियों को दूर किया जाए।

इसके सिवा उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को निमंत्रण देते हुए कहा कि हमें सोनीपत की सभी छह विधानसभा सीटें जीतनी हैं। इसलिए विपक्ष द्वारा जनता के बीच फैलाए गए भ्रम को दूर करने के लिए हमें घर-घर जाकर लोगों से बात करनी होगी। विजय के इस लक्ष्य के लिए हमें संकल्प के साथ आगे बढ़ना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *