सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार

अमृतसर/चंडीगढ़, 26 मई – मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को अमृतसर से आप उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल के लिए प्रचार किया। मान ने राजा सांसी, अजनाला और मजीठा में आप उम्मीदवार के साथ विशाल रोड शो किया। दोपहर के समय चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, हजारों लोग मान के रोड शो में शामिल हुए और उनसे वादा किया कि वे अमृतसर से अन्य सभी राजनीतिक दलों का सफाया कर देंगे और केवल आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

राजा सांसी में लोगों को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा कि अपने लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए तैयार हो जाइए। वोट देने के अधिकार का उपयोग करने के लिए तैयार हो जाइए। यह अधिकार हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने अपने जीवन का बलिदान देकर हमारे लिए अर्जित किया है। मान ने कहा कि वह बहुत भाग्यशाली हैं कि लोग इस गर्मी में भी मुझे अपना समर्थन देने के लिए अपने घरों से बाहर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह उनके प्यार और समर्थन का कर्ज कभी नहीं चुका सकते।

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के उनके गृह विधानसभा क्षेत्र अजनाला में सीएम मान ने कहा कि पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री के रूप में कुलदीप धालीवाल ने अवैध रूप से कब्जा की गई 10,000 एकड़ जमीन को प्रभावशाली लोगों से मुक्त कराया। वह पंजाब की सबसे मजबूत आवाजों में से एक हैं। वह पंजाब के मुद्दे संसद में उठाएंगे और पंजाब का बकाया फंड जारी करवाएंगे। उन्होंने लोगों से उन्हें भारी अंतर से जीत दिलाकर अपना प्रतिनिधि चुनने का आग्रह किया।

मान ने राजा सांसी, अजनाला और मजीठा में बादलों और शिरोमणि अकाली दल पर भी कटाक्ष किया और अपना प्रसिद्ध व्यंग्य किकली 2.0 लोगों को सुनाया। इसपर भीड़ ने तालियां बजाईं और ज़ोर-ज़ोर से जयकारे लगाए।  मजीठा में उन्होंने लोगों से बदलाव के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पेड़ भी अपने पुराने पत्ते गिरा देते हैं। अब अमृतसर के लोगों के लिए भी बदलाव का समय आ गया है।

मजीठा में बोले धालीवाल – हम बिक्रम मजीठिया की गुंडागर्दी को खत्म करेंगे, लोगों के खिलाफ अब ‘झूठे पर्चे’ नहीं चलेंगे

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आप उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि सीएम मान ने उन पर भरोसा किया और अजनाला विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया। तब अजनाला की जनता ने उनका भरपूर समर्थन किया और उन्हें पंजाब विधानसभा में भेजा। वहां मुझे कैबिनेट मंत्री के रूप में विभिन्न महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारियां दी गईं। उन्होंने कहा कि वह अजनाला के साथ-साथ पंजाब के लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए सीएम भगवंत मान के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि संसद में अमृतसर की पवित्र भूमि और इसके लोगों का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए सम्मान की बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *