अबोहर में व्यक्ति ने खुद को आग लगाई:​​​​​​​AAP नेता मांग रहे 8 लाख रुपए, परेशान होकर घर में सुसाइड की कोशिश

 

अबोहर—अबोहर के खुईखेड़ा रुकनपुरा गांव में एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा दी। व्यक्ति ने खुद को आग के हवाले कर सुसाइड का प्रयास किया। पीड़ित ने इसके पीछे राजनीति दल से जुड़े नेताओं, बिजली विभाग के अधिकारी समेत अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका फरीदकोट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी और खुइयां सरवर के प्रभारी मौके पर पहुंचे और बयान दर्ज कार्रवाई शुरू की। जानकारी के अनुसार सदा लाल (50) ने बताया कि वह बिजली बोर्ड में ठेके पर काम करता रहा है। उसका आरोप है कि आम आदमी पाटी के दो नेता व एक पावर कर्मी अधिकारी के साथ मिलकर उसको पिछले लंबे समय से बिजली मीटर से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उससे 8 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं और लगातार धमकियां भी दे रहे हैं।सदा लाल ने बताया कि गुरुवार को उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे आहत होकर उसने घर में जाकर खुद को आग लगा ली।

परिजनों को पता चलने पर उन्होंने उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। उधर, जैसे ही घटना का पता डीएसपी सुखविंदर सिंह बराड़ व खुइयां सरवर के प्रभारी सुनील कुमार को चला तो वह तुरंत सरकारी अस्पताल में पहुंचे और एंबुलेंस में ही सदा लाल से घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इस मामले में बयान दर्ज कर जो भी मामले मे दोषी पाया गया उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *