श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के साथ न्याय नहीं करने के कुंवर विजय प्रताप के आरोप सच: बाजवा

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के साथ न्याय नहीं करने के कुंवर विजय प्रताप के आरोप सच: बाजवा

चंडीगढ़, 15 अप्रैल

अमृतसर उत्तरी से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने अपनी ही पार्टी पर मादक पदार्थों और बेअदबी पर अपने वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया, जिसके बाद विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने सोमवार को कहा कि अब पार्टी के नेताओं ने भी पार्टी की गलतियों को उजागर करना शुरू कर दिया है।

 

बाजवा ने कहा कि कुंवर विजय प्रताप सिंह ने रविवार को आप के कैबिनेट मंत्री और अमृतसर लोकसभा क्षेत्र से आप उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल की उपस्थिति में आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को राज्य से मादक पदार्थों को खत्म करने और श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में न्याय नहीं मिलने के लिए कठघरे में खड़ा किया।

 

उन्होंने कहा कि आप को राज्य में सत्ता संभाले दो साल से अधिक समय हो गया है। मतदाताओं को लुभाने के लिए आप के कुछ मुख्य चुनावी वादे राज्य से मादक पदार्थों का उन्मूलन और श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के लिए न्याय हासिल करना था। बाजवा ने कहा कि इस बीच उसके दोनों वादे भी अन्य वादों की तरह खोखले साबित हुए हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि विधानसभा सत्रों और अन्य मंचों पर अक्सर इन मुद्दों को उठाने वाले कुंवर विजय प्रताप को आप ने नजरअंदाज किया है। अब यह स्थापित हो गया है कि आप ने 2022 के विधानसभा चुनावों में वोट हासिल करने के लिए पंजाबियों, विशेष रूप से सिख समुदाय की भावनाओं के साथ खेला।

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने दो साल से नॉन परफॉर्मिंग सरकार देखी है। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में आप को सबक सिखाने का फैसला किया है। बाजवा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोग निश्चित तौर पर आप को हराएंगे।http://NEWS24HELP.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *