जेल में जानबूझकर केजरीवाल की सेहत से किया जा रहा है खिलवाड़- सुनीता केजरीवाल

 

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी बीजेपी पर केंद्र सरकार और सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगा रही है। पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि बीजेपी की केंद्र सरकार ने साजिश के तहत केजरीवाल को जेल में डाला है। अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी और जेल में उनके स्वास्थ्य के साथ छेड़छाड़ के खिलाफ इंडिया अलायंस ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया।

आप, कांग्रेस, सपा, सीपीआई, सीपीआईएमएल, शिवसेना उद्धव गुट, सीपीएम, एनसीपी शरद पवार गुट, टीएमसी और अन्य दलों के प्रमुख नेता एकत्र हुए और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए केजरीवाल की रिहाई की मांग की। इसके साथ ही देश के अलग-अलग राज्यों असम, राजस्थान, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, तमिलनाडु, बिहार, झारखंड, हिमाचल में भी आप समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया।

यहां जंतर मंतर पर बोलते हुए अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि जेल में अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। उन्हें एनडीए सांसद मगुंता रेड्डी के झूठे बयान पर साजिश के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया है। जब ट्रायल कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी तो ईडी ने उनके वकील भाई की कोर्ट में जाकर स्टे ले लिया और फिर सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और झूठे मुकदमे दर्ज कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रही है।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अब एलजी साहब ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जानबूझ कर कम खाना खा रहे हैं। एलजी आप क्या मजाक कर रहे हैं? इसका मतलब है कि अरविंद केजरीवाल कम खाकर अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं। दूसरी ओर वे यह भी कह रहे हैं कि सीएम कम इंसुलिन ले रहे हैं। मैं एलजी साहब को बताना चाहता हूं कि शुगर लेवल बढ़ने पर इंसुलिन की जरूरत पड़ती है। अरविंद केजरीवाल का शुगर 50 से नीचे जा रहा है। ऐसे में वे इंसुलिन लेकर खुद को खत्म करना चाहेंगे। दिल्ली और देश की जनता को बताना चाहिए कि क्या यह भाजपा की केंद्र सरकार की साजिश नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *