आम आदमी पार्टी को खत्म करने के इरादे से की गई केजरीवाल की गिरफ्तारी- मालविंदर सिंह कंग

 

तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले बीते मंगलवार की रात को उनसे पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए थे। इसे लेकर आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी की केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। अब आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

बुधवार को आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रवक्ता और श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मालविंदर सिंह कंग ने इस मामले पर बीजेपी की केंद्र सरकार पर जुबानी हमला बोला है। उनका कहना है कि बीजेपी लगातार राजनीतिक बदले की नीति के तहत विपक्षी आम आदमी पार्टी के खिलाफ काम कर रही है। भाजपा की मोदी सरकार आम आदमी पार्टी को खत्म करने के उद्देश्य से अरविंद केजरीवाल और आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

इसके साथ ही कंग ने आरोप लगाया कि इस मामले में मुख्य आरोपी राघव रेड्डी और शरदचंद्र रेड्डी हैं जो बीजेपी से जुड़े हैं। उन्होंने चुनावी बांड के माध्यम से भाजपा को 60 करोड़ रुपये का फंड दिया और उनके बयानों के आधार पर केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। जिससे बीजेपी की मंशा साफ नजर आ रही है। कंग ने कहा कि बीजेपी कुछ भी करे लेकिन हमें भरोसा है कि कोर्ट से हमें न्याय मिलेगा। जल्द ही अरविंद केजरीवाल निर्दोष साबित होंगे और उन्हें जमानत मिल जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *