पंजाब के कारोबारी सांसद अशोक मित्तल के घर रहेंगे केजरीवाल

 

जालंधर–आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में पंजाब आप के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के घर पर रुकेंगे। इस बारे में पंजाब से राज्यसभा सांसद और फगवाड़ा स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के मालिक अशोक मित्तल ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए इस बारे में जानकारी साझा की।उन्होंने कहा- मैंने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में अपने घर पर रहने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने मेरा निमंत्रण स्वीकार कर लिया और वह अब दिल्ली में मेरे घर पर रह रहे हैं, मैं बहुत खुश हूं।

आप सांसद अशोक मित्तल ने कहा- जब अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिन पहले सीएम पद से इस्तीफा दिया, तो मुझे कुछ समय बाद पता चला कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है। मैंने उन्हें अपने दिल्ली वाले घर में मेहमान के तौर पर रहने के लिए आमंत्रित किया। शायद पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भी उन्हें आमंत्रित किया हो।

आगे अशोक मित्तल ने कहा- मुझे यह जानकर खुशी हुई कि उन्होंने मेरा घर चुना है और घर मिलने तक मेरे साथ रहने का फैसला किया है। इसलिए, एक आप कार्यकर्ता और सांसद के तौर पर यह मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे उनसे सीखने का मौका मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिल्ली चुनाव में जनता हमेशा की तरह उनका समर्थन करेगी और वह पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर दिल्ली के सीएम बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *