बीजेपी के खिलाफ केजरीवाल का ऐलान-ए-जंग, कल 12 बजे बीजेपी दफ्तर के लिए रवानगी, जिसे चाहो गिरफ्तार कर लो – केजरीवाल

नई दिल्ली, 18 मई –  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी की घेराबंदी का ऐलान कर दिया है। अपने पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद अब केजरीवाल केंद्र की बीजेपी सरकार के साथ आर-पार की राजनीतिक लड़ाई लड़ने के मूड में दिख रहे हैं।

थोड़ी देर पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि केंद्र सरकार के इशारों पर आज मेरे पीए को गिरफ्तार किया गया। पहले भी मेरे सहित कई पार्टी नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आने वाले दिनों में बीजेपी राघव चड्ढा, आतिशी मरलेना, सौरव भारद्वाज समेत कई बड़े नेताओं को गिरफ्तार करने की साजिश रचने वाली है। क्यूं ना हम खुद चलकर बीजेपी के पास चले जाएं कि आप जितने चाहे नेताओं को जेल में डाल दो।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले देश में अच्छे स्कूल और अस्पताल नहीं दे सकते। हमने दिल्ली और पंजाब में यही काम किया है। जनता के हित में किए इन्हीं कामों से बीजेपी वाले काफी दुखी हैं।

अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि कल (रविवार) को दोपहर 12 बजे मैं अपने सभी बड़े नेताओं को साथ लेकर बीजेपी हेडक्वार्टर जा रहा हूं। मैं बीजेपी वालों को कहना चाहता हूं कि आपको खुली छूट है, चाहे जितने हमारे नेता गिरफ्तार कर लो, हमें परवाह नहीं है। आम आदमी पार्टी एक सोच से बनी है और देश के लिए काम करने वाली इस सोच को आप किसी भी कीमत पर दबा नहीं सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *