कलयुगी माँ ने ही ली अपनी दो मासूम बच्चियों की जान, जानिए क्या हुआ?

 

31 जुलाई को अंबाला के नाहन हाउस इलाके में दो लड़कियों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। दरअसल, पुलिस के मुताबिक लड़कियों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां ने की थी। मृतक लड़कियों की मां का कहना है कि उसका पति दोनों बेटियों को नाजायज कहता था, जिसके चलते उसने दोनों लड़कियों की गला दबाकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, बच्चियों की हत्या की घटना 31 जुलाई की है जब नाहन हाउस इलाके में सुबह दो बच्चियों के शव घर के बिस्तर पर पड़े मिले। मृतक बच्चियों की पहचान 11 साल की योगिता और 6 साल की अमायरा के रूप में हुई है। घर में शव मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिनके द्वारा पूछताछ की गई। इस संबंध में परिजनों ने बताया कि सुबह एक व्यक्ति उनके घर आया था। परिजनों ने झड़प व मारपीट करने वाले उक्त व्यक्ति पर आरोप लगाया कि उसी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, लड़कियों की गला दबाकर हत्या की गई थी। जांच के दौरान जब पुलिस को आसपास कुछ नहीं मिला तो उन्हें परिवार के लोगों पर शक हुआ। जिसके बाद जब मां से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की मां ज्योति ने पूछताछ में बताया कि उसका पति सोनू नशे का आदी है। चौथी बेटी अमायरा के जन्म के बाद से ही उन्हें ताने दिए जाने लगे। बेटियों को नाजायज कहा जाने लगा। इसलिए उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *