कालकी 2898 AD ने तोड़े रिकार्ड, 5वें सप्ताह में हुई शामिल

 

कालकी 2898 AD के निर्माता वैजयंती मूवीज ने एक्स पर घोषणा की कि फिल्म ने अपने पहले दिन 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। क्लाइमेक्स के एक महत्वपूर्ण दृश्य में प्रभास और दीपिका का एक पोस्टर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा कि बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार घटना… 1100 करोड़ और गिनती जारी है… #Kalki2898AD ने 5वें सप्ताह में भी अपनी शानदार कमाई जारी रखी है। पोसट की गई वीडीओ में प्रभास के किरदार भैरव को दीपिका द्वारा अभिनीत एक गर्भवती SU-M80 ले जाते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही निर्माताओं ने दावा किया कि फिल्म ने 15वें दिन वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

आपको बता दे कि कालकी 2898 AD 27 जून को दुनिया भर में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म भैरव नामक एक इनामी शिकारी की कहानी बताती है जो कॉम्प्लेक्स में रहने के लिए पर्याप्त इकाइयाँ अर्जित करना चाहता है, जिसका नेतृत्व कमल के सुप्रीम यास्किन द्वारा किया जाता है। उसका साथी BU-JZ-1 उर्फ ​​बुज्जी नामक एक AI ड्रॉइड है, जिसे कीर्ति सुरेश ने आवाज़ दी है। उसका जीवन तब बदल जाता है जब उसका सामना SU-M80 उर्फ ​​सुमति नामक एक गर्भवती परीक्षण विषय और अमिताभ के अश्वत्थामा से होता है।

फिल्म एक क्लिफहैंगर पर समाप्त होती है, जो भाग 2 के लिए चीजों को स्थापित करती है। प्रभास के चरित्र के बारे में बहुत कुछ पता चलता है, जिसे कर्ण का पुनर्जन्म होने का संकेत दिया गया है, और कमल के यास्किन, जो कृष्ण का अंधेरा पक्ष हो सकता है। तेलुगु और अन्य भाषाओं में कम प्रतिस्पर्धा के कारण फिल्म ने भारत और विदेश दोनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। रिलीज होने पर इसे आलोचकों और दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *