फ्लैट खरीदने के नाम पे ठगा परिवार, 1 करोड़ 94 लाख की हुई धोखाधड़ी

 

जीरकपुर में फ्लैट खरीदने की चाहत रखने वाले पति-पत्नी समेत तीन लोगों के साथ 1 करोड़ 94 लाख 69 हजार की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह कार्रवाई पीड़ितों को फ्लैट दिलवाने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर अमल में लाई गई है।

पुलिस विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, स्थानीय शहर निवासी हरगोपाल गर्ग ने थाना कोतवाली में बयान दर्ज कराया है कि उन्होंने अपने परिचित सुरेश कुमार, उनकी पत्नी अलका और विकास सिंगला को जीरकपुर में पांच फ्लैट दिए थे। शिकायत में बताया गया है कि यह डील फ्लैट बनाकर बेचने वाले बिल्डर मनप्रीत सिंह बख्शी, दिल्ली के डायरेक्टर इकबाल सिंह सोढ़ी, दिल्ली के डायरेक्टर गोपाल ग्रोवर, गाजियाबाद के अरोड़ा बिल्ड टेक प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर श्वेता अग्रवाल और अमरेंद्र सोढ़ी के साथ हुई थी। सौदा करते समय उक्त लोगों ने पीड़ितों से एक करोड़, 94 लाख 69 हजार रुपये ले लिए थे। शेष राशि का भुगतान फ्लैट के कब्जे के समय किया जाना था।

पीड़ित ने बताया कि करोड़ों रुपये लेने के बाद उक्त बिल्डरों ने फ्लैट पर कब्जा नहीं दिया। इस तरह करोड़ों रुपये की ठगी की गयी है। फिलहाल उक्त मामले की जांच सहायक थानेदार सुखविंदर सिंह कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की तरफ से अभी जांच चल रही है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *