फाजिल्का में टीचर ने छेड़ी स्टूडेंट, ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर किया प्रदर्शन

 

फाजिल्का के कटैहड़ा गांव में सरकारी स्कूल के टीचर पर स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इसी को लेकर आज ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अगर कोई छेड़छाड़ का विरोध करता है तो उनके साथ अभद्र टिप्पणी की जाती है।

ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए अब पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया। गांव की महिला संतोष, सीमा देवी, बिंदर और मंजू रानी ने बताया कि गांव की लड़कियां स्कूल में पढ़ती है। जहां स्कूल के एक डीपी अध्यापक अक्सर उसके साथ भद्दी शब्दावली का इस्तेमाल करते है। साथ ही गलत हरकत की जाती है। लड़कियों ने उन्हें बताया कि इसके बाद उन्हें गुस्सा आया और वह गांव के लोगों के साथ स्कूल के बाहर पहुंच गए और धरना लगा दिया ।

दुसरी तरफ स्कूल प्रिंसिपल ने बताया कि गांव के लोगों की शिकायत दर्ज की गई है। जिसे लिखित रूप में लिया गया है। शिकायत को डीईओ के ध्यान में लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले भी उन्हें गांव के लोगों ने शिकायत की गई थी। जिसके बाद आरोपी टीचर को बुलाकर समझाया गया था और वॉर्निंग दी गई था। इसके बाद उन्होंने लिखित में सीनियर अधिकारियों को एक शिकायत भेजी थी। इस संबंधी फाजिल्का के डीएसपी कंवलपाल सिंह ने बताया कि कानून व्यवस्था न बिगड़े, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है। जबकि स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि इस मामले में एक्शन लिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *