पंजाबियों ने कभी नादिर शाह के सामने घुटने नहीं टेके तो फिर अमित शाह कौन ?- संजय सिंह

 

पंजाब में आम पार्टी की ओर से जहां चुनाव प्रचार किया जा रहा है, वहीं विरोधियों को भी खूब रगड़ा जा रहा है। इसी तरह, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आनंदपुर साहिब से पार्टी उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग के लिए नवां गांव में प्रचार किया। यहां रोड शो को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि पंजाबियों ने कभी नादिर शाह के सामने सिर नहीं झुकाया तो अमित शाह को गलतफहमी है कि वह पंजाब सरकार गिरा देंगे।

संजय सिंह ने संबोधन के दौरान विपक्षी सत्ताधारी दल बीजेपी पर निशाना साधा। संजय सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लुधियाना दौरे के दौरान दिए बयान का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने कहा है कि वह 4 जून को पंजाब में आप सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और भगवंत मान को सीएम की कुर्सी से हटा देंगे। संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि भगवंत मान को तीन करोड़ पंजाबियों ने चुना है। कौन हैं अमित शाह जो पंजाब की सरकार को गिरा देंगे?  पंजाब के इतिहास पर नजर डालें तो पंजाबियों ने कभी नादिर शाह के सामने भी घुटने नहीं टेके तो शाह को गलतफहमी है कि वह पंजाब में भगवंत मान की सरकार गिरा देंगे।

साथ ही दावा करते हुए संजय सिंह ने कहा कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और किसानों को स्वामीनाथन की रिपोर्ट के मुताबिक पूरा एम.एस.पी. मिलेगा। मोदी सरकार ने दस साल में कुछ नहीं किया और अब वे केवल जाति और धर्म के नाम पर वोट मांग रहे हैं। मोदी सरकार की गारंटी झूठ की गारंटी है। बीजेपी एक अलग तरह की चोर है। ‘झाड़ू’ उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *