जब तक मैं पंजाब से भाजपा, अकाली दल और कांग्रेस का सफाया नहीं कर देता, तब तक नहीं बैठूंगा – मान

फरीदकोट, 28 मई-  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को फरीदकोट में आप उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए प्रचार किया। मान ने गिद्दड़बाहा और रामपुरा फूल में एक विशाल रोड शो किया और लोगों से लोकसभा के लिए करमजीत अनमोल को अपना प्रतिनिधि चुनने का आग्रह किया। मान ने कहा कि करमजीत एक आम और गरीब परिवार से आते हैं। वह आम लोगों की समस्याओं और कठिनाइयों को जानते हैं। वह संसद में आपकी आवाज बनेंगे।

गिद्दड़बाहा में लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि अब समय आम लोगों का है। हमें अब ‘राजे’ ‘रजवाड़े’ की परवाह नहीं करनी चाहिए। उन्हें कुछ नहीं पता, उन्होंने दशकों तक पंजाब को सिर्फ लूटा और अपने महल और होटल बनाए। अब वे आपके और मेरे जैसे आम लोगों को ‘मलंग’ कहते हैं। इस बार हम ‘मलंग’ उन्हें हार का स्वाद चखाएंगे। उन्होंने लोगों से एकजुट रहने और अपना वोट बर्बाद न करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि अब हरसिमरत बादल रो रही हैं, बस 4 जून तक इंतजार करें, वह चिल्लाएंगी। मान ने कहा कि उन्हें पता चला है कि सुखबीर बादल और हरसिमरत बादल रोज रात को रोते हैं।

मान ने कहा, मैं अपने लिए वोट नहीं मांग रहा हूं, मैं आपके बच्चों और उनके भविष्य के लिए वोट मांग रहा हूं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे 4 जून को विपक्षी नेताओं को चुप करा दें। मान ने कहा कि ‘झाड़ू’ का बटन पोलिंग मशीन पर तीसरे नंबर पर होगा, लेकिन सुनिश्चित करें कि नतीजे वाले दिन यह सबसे ऊपर हो। उन्होंने कहा कि करमजीत अनमोल हर परिस्थिति में फरीदकोट की जनता के साथ खड़े रहेंगे, इसलिए उन्हें संसद में भेजिए, वह वहां आपके मुद्दे उठाएंगे और आपके काम कराएंगे।

रामपुरा फूल में मान ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मेहराज कैप्टन का पैतृक स्थान है फिर भी उन्होंने इस गांव या यहां के लोगों के लिए कभी कुछ नहीं किया। वह इस गांव में नहीं आते। लेकिन अब आपके पास करमजीत अनमोल जैसा उम्मीदवार है जो आपकी आवाज बनेगा और केंद्र में आपका काम करवाएगा। मान ने कहा कि उनकी तरह ही करमजीत अनमोल भी संसद में एक मजबूत आवाज बनेंगे। उन्होंने कहा कि रामपुरा फूल के विधायक बलकार सिद्धू, फरीदकोट के आप उम्मीदवार करमजीत अनमोल और मैं, हम सभी पंजाब के शीर्ष कलाकार थे, अगर राजनेता अपना काम अच्छे से कर रहे होते और पंजाब को नहीं लूट रहे होते तो हमें राजनीति में आने की कोई जरूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि ये लोग पंजाब को दोनों हाथों से लूट रहे थे इसलिए हमें आगे आना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह बड़े-बड़े नेताओं को इस बात से नफरत है कि मास्टर मोहिंदर का बेटा अब पंजाब का मुख्यमंत्री है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *