मैं अकाली दल के सिद्धांतों के प्रति सदैव प्रतिबद्ध हूं और रहूंगा- सुखबीर बादल

 

जालंधर वेस्ट उपचुनाव में अकाली दल में गुटबाजी के चलते घमासान मचा हुआ है। इस बीच यूथ अकाली दल की पूरी लीडरशिप ने आज पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी और सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस दौरान पूरे नेतृत्व ने पूरा भरोसा जताया और कहा कि सिद्धांतों के साथ कभी समझौता नहीं किया जा सकता और उन्होंने कहा कि अकाली दल के अध्यक्ष ने खालसा पंथ, पंजाब और अकाली दल की प्रतिष्ठा के साथ कोई समझौता नहीं किया।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मैं बीजेपी के साथ आसानी से समझौता कर सकता था लेकिन मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि मुझसे कहा गया था कि मैं बंदी सिंहों, पंजाब के जल, इसकी राजधानी समेत पंजाब के मुद्दों पर चर्चा किए बिना सीटें लूंगा। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर पंथ, किसानों और पंजाबियों को धोखा नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि मैं अकाली दल के सिद्धांतों के प्रति हमेशा प्रतिबद्ध हूं और रहूंगा.

इसके साथ ही यूथ अकाली दल के अध्यक्ष. सरबजीत सिंह झिंजर ने युवाओं से अकाली दल को कमजोर करने के लिए अवसरवादी तत्वों द्वारा रची जा रही साजिशों को नाकाम करने की अपील की। इस अवसर पर यूथ अकाली दल का वरिष्ठ नेतृत्व भी उपस्थित थे। बैठक में वरिष्ठ नेता डा. दलजीत सिंह चीमा और सरदार परमबंस सिंह रोमाना ने भी भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *