क्या भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने छोड़ी भाजपा या अपने पद से दिया इस्तीफा?

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा को झटका लगा है। पंजाब में पंचायत चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें एक साल पहले ही इस पद की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पार्टी सूत्रों से पता चला है कि अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है। हालांकि, सुनील जाखड़ और उनकी टीम ने कहा कि इस्तीफे की खबर अफवाह है।

वह पहले की तरह ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर पार्टी में काम कर रहे हैं। हालांकि व्यक्तिगत कारणों से कल सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल नहीं हो सका। बता दें कि जाखड़ पिछले कुछ दिनों से पार्टी कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं थे।

उधर, सूत्रों के मुताबिक पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अध्यक्ष पद छोड़ने की इच्छा जताई है। वह कल की सदस्यता अभियान बैठक में भी शामिल नहीं हुए। वे पंजाब को लेकर हाईकमान की रणनीति से खुश नहीं हैं. उन्होंने एक हफ्ते पहले पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपनी नाखुशी जाहिर की थी, लेकिन अभी तक उन्होंने अपना लिखित इस्तीफा नहीं सौंपा है।

सुनील जाखड़ को वर्षों पहले यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। बता दें कि पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाने और विचार-विमर्श के लिए बुलाई गई पार्टी की अहम बैठक से भी जाखड़ नदारद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *