हरियाणा के युवक ने टंकी से कूदकर दी जान, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ता था

पंजाब के खरड़ स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटीमें पढ़ने वाले छात्र ने 100 फीट ऊंची पानी की टंकी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके छलांग लगाने की वीडियो सामने आई है। जिसमें वह कूदता दिख रहा है।

मरने वाले छात्र की पहचान 19 वर्षीय सुमित छिक्कारा निवासी बहादुरगढ़ (हरियाणा) के रूप में हुई है। वह माता-पिता का इकलौता बेटा था।

दोस्तों ने पुलिस को बताया कि मृतक ने ये कदम उठाने से पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था। घटना 15 जुलाई की बताई जा रही है।सुमित वह घडूआं स्थित CU में ‌‌BBA का स्टूडेंट था। उसके साथियों आदित्य और वैभव ने बताया कि सुमित उनका दोस्त था, जो कुछ दिनों से पैसों के लेनदेन को लेकर परेशान था। सुमित ने पहले हाथ की नस काटी और फिर अचानक मॉर्डन सिटी सेंटर में बनी पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया।

जैसे ही दोस्तों व आसपास के लोगों ने उसे टंकी पर चढ़ा देखा तो वे उसे रोकने की कोशिश में लगे। दो व्यक्ति उसे रोकने के लिए टंकी पर भी चढ़े, लेकिन सुमित ने उन्हें चढ़ता देख टंकी से छलांग लगा दी।

युवक उसे सरकारी अस्पताल खरड़ ले आए। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवक की दोनों टांगें टूटी हुई थीं। टांगों की हड्डियां बाहर दिखाई दे रही थी। वह मॉर्डन वैली खानपुर के एक पीजी में अपने दोस्तों के साथ रहता था और वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन हरियाणा के बहादुरगढ़ से सरकारी अस्पताल खरड़ पहुंचे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *