Haryana CM Khattar ने बीजेपी की सफलता का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया

Haryana CM Khattar

Haryana CM Khattar: पूर्व सीएम और करनाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर पार्टी कार्यकर्ताओं तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने करनाल और पानीपत जिलों में आने वाले सभी नौ क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की बैठकों की एक श्रृंखला सफलतापूर्वक आयोजित की है, जो दोनों निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा हैं।

सीएम नायब सिंह सैनी के साथ खट्टर ने शुक्रवार को करनाल में पहली बैठक शुरू की, इसके बाद शनिवार और रविवार को शेष आठ खंडों में बैठकें कीं।

Haryana CM Khattar ने आज घरौंडा और असंध विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कीं और उनसे आगामी चुनावों में जीत हासिल करने के लिए समर्पण के साथ काम करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, ”मैंने सभी नौ खंडों में बैठकें संपन्न कर ली हैं और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। सभी बीजेपी प्रत्याशियों को अच्छा खासा समर्थन मिल रहा है. भाजपा सभी 10 सीटें जीतेगी।

उन्होंने जमीनी स्तर पर पहुंच के महत्व पर जोर दिया और कार्यकर्ताओं को केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा की भाजपा सरकार की नीतियों को उजागर करने के लिए हर घर का दौरा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Haryana Lok Sabha Elections 2024 के लिए मतदाता पंजीकरण की समय सीमा बढ़ा दी है

कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान, खट्टर ने भाजपा की सफलता का श्रेय उनके समर्पण को देते हुए, पार्टी को मजबूत करने में प्रत्येक कार्यकर्ता के योगदान पर प्रकाश डाला।

Haryana CM Khattar : जेजेपी नेता बलजीत टर्न का भाजपा में स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि लोग भाजपा की नीतियों और मोदी के नेतृत्व के कारण इसमें शामिल हो रहे हैं।

करनाल सीट से जेजेपी के टिकट के इच्छुक बलजीत को भाजपा में शामिल होने पर पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया गया था। खट्टर ने कहा, समाज की सेवा के लिए प्रतिबद्ध प्रत्येक व्यक्ति का भाजपा में स्वागत है।http://news24help.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *