गिलको स्कूल के छात्रों ने रचा इतिहास, वर्ल्ड यूथ फोरम में भारत का नाम किया रोशन

गिलको इंटरनेशनल स्कूल ने 5 से 10 अगस्त तक हांगकांग में आयोजित वर्ल्ड यूथ फोरम फ्यूचर इकोनॉमिक्स लीडरशिप समिट 2024 में भाग लिया। इस अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में दुनिया भर के युवा एक साथ आए, जहाँ उन्होंने बड़े मुद्दों पर चर्चा की, नए विचार साझा किए और बेहतर भविष्य के लिए समाधान तलाशे। कार्यक्रम में छात्रों की शानदार प्रस्तुति ने उनकी काबिलियत को दिखाया और स्कूल को एक बड़ा सम्मान दिलाया।

वर्ल्ड यूथ फोरम समिट 2024 में गिलको इंटरनेशनल स्कूल के लिए सबसे खास पल था कक्षा 12 के छात्र परमप्रीत सिंह का अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना। यह उपलब्धि खास इसलिए थी क्योंकि उन्हें 10 देशों की 75 टीमों में से चुना गया था और उन्होंने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से वैश्विक दर्शकों को प्रभावित किया।

स्कूल की प्रिंसिपल —-का कहना है कि परमप्रीत सिंह और अगम शर्मा को वर्ल्ड यूथ फोरम फ्यूचर इकोनॉमिक्स लीडरशिप समिट 2024 में “आउटस्टैंडिंग ग्रुप” के पुरस्कार से नवाज़ा गया। यह सम्मान हमारे स्कूल की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो न केवल एकेडमिक रूप से उत्कृष्ट बल्कि सामाजिक रूप से जागरूक और वैश्विक दृष्टिकोण वाले युवाओं को तैयार करने की दिशा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *