पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला और उत्तर प्रदेश के सांसद चन्द्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हुआ हमला

 

अज्ञात युवकों ने कथित तौर पर हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला और उत्तर प्रदेश के सांसद चन्द्रशेखर आजाद की गाड़ी पर पथराव किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त नेताओं का काफिला रुका हुआ था और सोमवार शाम को कथित घटना के वक्त गाड़ी में कोई नहीं था।

उन्होंने कहा कि कुछ युवकों ने चुनाव प्रचार के लिए जा रहे चौटाला और आजाद के वाहन पर कथित तौर पर पथराव किया और उनका ध्यान भटकाने के लिए धूल भी उड़ायी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान दुष्‍यंत चौटाला और पुलिस के बीच बहस भी हुई।

दरअसल उचाना विधानसभा सीट से जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के दुष्यंत चौटाला उम्मीदवार हैं और चंद्र शेखर उनके समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे। देर शाम उनका कारवां उचाना कलां गांव पहुंचा था। सूचना मिलने पर उचाना के एस.एच.ओ पवन कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पथराव के कारण गाड़ी पर खरोंचें आयीं और चन्द्रशेखर की गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया।

इसी बीच वहां भीड़ जमा हो गयी। बाद में चन्द्रशेखर दूसरी कार में सवार होकर मौके से भाग निकला। एस.एच.ओ ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शिकायत में नामित वरिष्ठ नागरिक से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *