पटियाला में जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की हुई मौत

 

पटियाला से एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई है जहां जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत हो गई। मामला घनूर के चतर नगर गांव का बताया जा रहा है, जहां जमीन के एक टुकड़े को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसी बीच एक पक्ष ने फायरिंग कर दी, जिससे कई लोग घायल हो गये।

जानकारी के मुताबिक, करीब 30 एकड़ ठेके की जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद था। दोनों पक्षों ने आज बातचीत के लिए समय आरक्षित रखा था, लेकिन बातचीत के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोली चला दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, पहला पक्ष पटियाला के गांव नौगांव निवासी दिलबाग सिंह और उनका बेटा जसविंदर सिंह जस्सी गांव के चतर नगर पहुंचे थे। वहीं दूसरी तरफ, सतविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह और हरप्रीत सिंह निवासी चतर नगर आदि मौजूद रहे। विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

जानकारी के मुताबिक, इसी बीच दूसरे पक्ष ने फायरिंग कर दी, जिससे दिलबाग सिंह और उनके बेटे जसविंदर की मौत हो गई। इसके साथ ही दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति सतविंदर सिंह की भी मौत हो गई। इसके सिवा उनके साथी हरप्रीत सिंह और हरजिंदर सिंह को गोली लगने के कारण राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही घनौर के डीएसपी बूटा सिंह और शंभू थाने के SHO अमनपाल सिंह विरक भारी पुलिस बल के साथ तुंरत पहुंचे। जिन्हें खेत में शव पड़े मिले। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *