हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग, घायल गोलड़ी की हालत गंभीर, पीजीआई किया गया रैफर

 

हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग की गई थी। इस में गोली लगने से एक समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पंचकुला के सेक्टर 6 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब घायल को पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया है, कियोंकि उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल समर्थक की पहचान गोल्डी के रूप में हुई है, जो कालका के खेड़ी गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ रायपुररानी थाने में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

दरअसल शुक्रवार को कालका विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी अपने काफिले के साथ चुनाव प्रचार के लिए रायपुररानी के पास गांव भड़ौली जा रहे थे। इसी दौरान स्प्लेंडर बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने कार में बैठे गोल्डी को 3 गोलियां मार दीं। एक गोली गोल्डी के सीने में लगी, जबकि गोल्डी के साथ बैठे लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

फायरिंग के बाद हमलावर भाग निकले। इसके बाद गोल्डी को अस्पताल लाया गया। अब पुलिस और सीआईए टीम मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक गोल्डी को गैंगस्टर भूपी राणा गैंग ने गोली मारी है। गोल्डी का भूपी राणा गिरोह से पहले भी झगड़ा हो चुका है।

इस घटना से इलाके में तनाव है। साथ ही पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक गोल्डी आपराधिक प्रवृत्ति का है। पंचकुला पुलिस ने उसे 2017 में पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *