दिल्ली में कलयुगी बेटे का कहर, संपत्ति के लिए पिता की पीट-पीटकर हत्या

 

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां नंद नगर इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल उक्त व्यक्ति को पिता की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब आरोपी अरुण को गिरफ्तार किया गया तो वह नशे में था और उसके कपड़े खून से सने हुए थे। इससे पहले पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी बुधवार दोपहर करीब दो बजे पीसीआर कॉल के जरिए मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

प्रारंभिक जांच के बाद जांच अधिकारी ने पाया कि पीड़ित केहर सिंह (65 वर्ष) अपने शराबी बेटे अरुण के साथ रह रहा था। अरुण और उसके पिता के बीच संपत्ति को लेकर विवाद रहता था और वह अक्सर अपने पिता से सारी संपत्ति की मांग करता था। इसके बाद एक बार फिर बुधवार को दोनों पिता-पुत्रों के बीच झगड़ा हो गया। बात ठीक न होते देख अरुण ने अपने पिता पर लाठी-डंडों और ईंटों से हमला कर दिया, जिससे केहर की मौत हो गई।

इसके बाद मृतक के बड़े बेटे केहर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस को आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लेना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *