मशहूर क्रिकेटर करुणाल पंड्या के घर फिर गूंजी किलकारियां, पत्नी पंखुड़ी ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म…

क्रुणाल पंड्या दूसरा बच्चा

लखनऊ सुपर जाइंट्स के दिग्गज क्रुणाल पंड्या दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। क्रुणाल और पंखुड़ी ने इसका नाम वायु रखा। लखनऊ के खिलाड़ी क्रुणाल ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को यह जानकारी दी। क्रुणाल की पत्नी ने 21 अप्रैल को बच्चे को जन्म दिया. लेकिन उन्होंने यह जानकारी शुक्रवार को सार्वजनिक की.

क्रुणाल ने 2017 में पंखुड़ी से शादी की। पंखुड़ी ने जुलाई 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। उनके बेटे का नाम कविर है। क्रुणाल ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. अब पंखुड़ी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। पंखुड़ी और क्रुणाल ने इसका नाम वायु रखा। लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाड़ी क्रुणाल इस समय आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं। लेकिन उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की है. वह पंखुड़ी से मिलने पहुंचे.

क्रुणाल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स बधाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को बहुत ही कम समय में 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. दिलचस्प बात यह है कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने भी क्रुणाल को बधाई दी है। दिनेश कार्तिक और शिखर धवन समेत कई क्रिकेटरों ने भी कमेंट किया है.

क्रुणाल आईपीएल 2024 में लखनऊ के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में 8 मैच खेले हैं और 5 विकेट लिए हैं. क्रुणाल ने 5 पारियों में 58 रन बनाए हैं. इस बीच सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 43 रन रहा है. क्रुणाल ने आईपीएल के 121 मैचों में 1572 रन बनाए हैं. इस दौरान एक अर्धशतक भी लगा है. उन्होंने अपने आईपीएल करियर में कुल 75 विकेट लिए हैं।http://NEWS24HELP.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *