पंजाब में AAP सांसद के घर ED की रेड:विदेशी लेन-देन का कनेक्शन

 

लुधियाना-पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के करीबी व फाइनेंसर हेमंत सूद और AAP के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के चंडीगढ़ रोड हैम्पटन होम्स स्थित घर पर आज सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा। बताया जा रहा है कि ED को कुछ विदेशी लेन-देन मिले हैं, जिनमें इनका नाम है।इसके अलावा हैम्पटन होम्स वाली जगह सरकार ने इंडस्ट्री बनाने के लिए दी थी, लेकिन यहां कॉलोनी बना दी गई है। इस मामले में भी ED जांच कर रही है। चर्चा है कि इस कॉलोनी को हेमंत सूद ने बनवाया था। वह प्रॉपर्टी कारोबारी हैं।मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया।

उन्होंने लिखा कि PM मोदी ने अपने तोता-मैना खुले छोड़ रखे हैं।वहीं, नेताओं के घर ED की रेड की सूचना मिलने पर हैम्पटन होम्स के बाहर AAP कार्यकर्ताओं ने धरना लगा दिया है। बड़ी संख्या में AAP कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं, और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।धरने की अगुआई कर रहे लुधियाना AAP के जिला प्रधान शरणपाल सिंह मक्कड़ ने कहा कि अभी तक ED ने जो भी रेड की हैं, उसमें उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। पहले अरविंद केजरीवाल, मनीष सीसोदिया, सांसद संजय सिंह, सतेंद्र जैन और अब सांसद संजीव अरोड़ा पर रेड की है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को दबाने की कोशिश की जा रही है। भाजपा जमकर धक्केशाही कर रही है। भाजपा का पंजाब में कोई आधार नहीं है। AAP के नेता हमेशा जुल्म के खिलाफ खड़े है और खड़े रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *