डीएसपी के घर से बरामद हुए नशीले पदार्थ और नगदी, रेड़ से पहले ही फरार हो गया आरोपी

 

गैंगस्टरों, तस्करों और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने वाले डीएसपी वविंदर महाजन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब वह अपने ही विभाग के शिकंजे में आ गये हैं। पुख्ता सबूतों के आधार पर स्पेशल यस फोर्स चंडीगढ़ की एक टीम ने बुधवार को अमृतसर में महाजन के घर पर छापा मारा। तलाशी के दौरान वहां से नशीली दवाएं और भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई। आपको बता दें कि डीएसपी महाजन लंबे समय तक एसटीफ अमृतसर रेंज में तैनात रहे है। उन्हें अपने ही विभाग की कार्रवाई के बारे में पहले ही पता चल गया था, इसलिए वह मंगलवार रात सरकारी गाड़ी और गनमैन को छोड़कर भाग गए।

वविंदर वर्तमान में डीएसपी महाजन 5 आईआरबी, अमृतसर के मुख्यालय में तैनात हैं, वे मजीठा रोड, अमृतसर में रहते हैं। हालांकि वह पिछले कई महीनों से विवादों में घिरे हुए हैं। इसके चलते एजेंसियों के सिवा उनकी खुद की एसटीएफ भी पैनी नजर रख रही थी।

जानकारी मुताबिक मई में हिमाचल प्रदेश के बद्री जिले में ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ हुआ था। इस दौरान 70 लाख से ज्यादा नशीली गोलियां बरामद की गईं। इसके सिवा अंतरराष्ट्रीय तस्करों के नेटवर्क का भी खुलासा हुआ। इन मामलों में कई गलतियां हुईं। जिसके बाद करोड़ों रुपए के लेनदेन का मामला भी सामने आया। इसके बाद महाजन का यह मामला डीजीपी तक पहुंच गया। फिर मामलों की जांच की गई। जांच के दौरान ही आरोप साबित हो गये। इसलिए कुछ दिन पहले डीएसपी वविंदर महाजन का तबादला अमृतसर में ही एसटीएफ से पंज आईआरबी में कर दिया गया था। इसके बाद गिरफ्तारी वारंट जारी किये गये।

उधर, मामला इतना गंभीर हो गया है कि डीएसपी महाजन की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार शाम अमृतसर के साथ-साथ बॉर्डर रेंज में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। इस पूरे मामले में स्पेशल टास्क फोर्स मीडिया को कुछ भी नहीं बता रही। पूरे ऑपरेशन को गुप्त रखा जा रहा है और मीडिया से दूर रखा गया है। डीएसपी महाजन के दोनों मोबाइल फोन भी बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *