Do Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन स्टारर दो पत्ती का टीज़र नेटफ्लिक्स पर हुआ रिलीज़

Do Patti Teaser: नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी ड्रामा थ्रिलर दो पत्ती का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। कथा पिक्चर्स और ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में काजोल, कृति सेनन, शाहीर शेख और तन्वी आजमी मुख्य भूमिका में हैं।

दो पत्ती उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली और रहस्यमयी पहाड़ियों की पृष्ठभूमि में दर्शकों को एक रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी में डुबोने के लिए तैयार है, जिसमें रहस्य, भावना और नाटक का मिश्रण है। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फिल्म है।

Do Patti Teaser: दो पत्ती की टीम ने कहा। “फिल्म महिलाओं की शक्ति को उजागर करती है और एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है… अप्रत्याशित मोड़ों के साथ जो आपको आश्चर्यचकित और प्रसन्न करेगी।” ‘बिफोर पैटी’ उत्तरी भारत की पहाड़ियों की सुरम्य पृष्ठभूमि पर आधारित है। साज़िश और रोमांच की एक अनोखी दुनिया, जहाँ आकर्षक पात्रों की परस्पर विरोधी नैतिक अवधारणाएँ एक-दूसरे से टकराती हैं। हम इस सम्मोहक कहानी को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं।

दो पत्ती जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है और दर्शकों को तनाव और नाटक से भरी एक आकर्षक दुनिया की झलक दिखाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *