फतेहगढ़ साहिब में हरियाणा के श्रद्धालु की मौत:, 5 अन्य व्यक्ति घायल

फतेहगढ़ साहिब के तरखानमाजरा में एक हादसा हो गया। जिसमें नैना देवी से लौट रहे एक श्रद्धालु की मौत हो गई और 5 श्रद्धालु घायल हो गए। यह हादसा महिंद्रा पिकअप गाड़ी के ड्राइवर की लापरवाही से हुआ। ड्राइवर गाड़ी पुल के नीचे बैक करने लगा था। वहां लोहे के गार्डर लगाए हुए थे। सिर में गार्डर लगने से श्रद्धालु की मौत हो गई।मृतक की पहचान राजपाल सिंह निवासी गांव अकबरपुर जिला फतेहाबाद (हरियाणा) के तौर पर हुई। घायलों में सुखविन्द्र सिंह, यादविन्द्र सिंह, छोटा सिंह, कश्मीर सिंह व खुशवीर सिंह शामिल हैं।

पुलिस को दिए बयान में सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि वह अपने गांव के लोगों के साथ माता श्री नैना देवी मंदिर में माथा टेकने गए थे तथा पिकअप गाड़ी मंगत राम चला रहा था। लौटते समय जब वह जीटी रोड पर गांव तरखानमाजरा के नजदीक पहुंचे तभी तेज बारिश हो रही थी।

जब चालक गाड़ी को तरखानमाजरा पुल के नीचे से क्रास करने लगा तभी सामने से एक और गाड़ी आ गई। जब उसने अपनी गाड़ी को पीछे किया तो राजपाल सिंह जो गाड़ी के पीछे बैठा था, उसका सिर लोहे के गार्डर से जा टकराया तथा उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। अस्पताल में राजपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *