Deepak Chahar की चोट लगने के बाद उनकी बहन मालती ने आलोचकों पर हमला बोलते हुए कहा, “कोई चोटों का मजा….

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के तेज गेंदबाज Deepak Chahar बुधवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच में चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। बाद में दीपक की बहन मालती चाहर ने सीएसके के तेज गेंदबाज की जमकर आलोचना की।

मालती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से आलोचकों को बुरी तरह लताड़ लगाई है। जानें मालती ने क्‍या कहा।

मालती, दीपक चाहर की बहन, ने आलोचकों को जमकर लताड़ लगाई है। वास्तव में, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स  के तेज गेंदबाज Deepak Chahar बुधवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए, जिसके बाद वह आलोचकों के निशाने पर आया। दीपक ने अपने स्‍पेल की केवल दो गेंद डालने के बाद दर्द से जूझने के लिए कारा मैदान से बाहर चले गए।

Deepak Chahar ने पहली गेंद पर डॉट डाली, लेकिन प्रभसिमरन ने उनकी गेंद पर कवर्स की ओर चौका जमाया। रन-अप के दौरान चाहर को दर्द हुआ और उनके चेहरे के भाव बदल गए। उन्‍होंने कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ से बातचीत की और फिर मैदान से  बाहर चले गए। शार्दुल ठाकुर ने Deepak Chahar का ओवर पूरा किया।

मालती ने किया भाई का बचाव

Deepak Chahar के जल्‍दी-जल्‍दी चोटिल होने को लेकर काफी आलोचना हुई, जिससे आगबबूला होकर मालती ने तगड़ा पलटवार किया। मालकी ने कहा कि उनके भाई को जल्‍दी-जल्‍दी चोटिल होने के लिए आलोचना करने से बेहतर है कि कोई उनकी दमदार वापसी का समर्थन करे।

मालती ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, “इतना असंवेदनशील होना बंद करो दोस्तों! इन चोटों का कोई आनंद नहीं लेता। वह पूरी कोशिश कर रहा है और शानदार वापसी करेगा।” ट्रोल करना बंद करो।

 

चाहर का मुश्किल समय

Deepika चाहर के लिए वर्तमान आईपीएल सीजन अच्छा नहीं चल रहा है। अब तक, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आठ मैचों में पांच विकेट चटकाए हैं। साथ ही, Deepak Chahar पिछले कुछ सालों से चोटों के कारण खेल से दूर रहे हैं। सीएसके ने चाहर की चोट का खामियाजा भुगता, पंजाब किंग्‍स  से 7 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *