लुधियाना में साइकिल सवार की मौत: तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कुचला, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

पंजाब के लुधियाना में फिरोजपुर रोड पर बने एलिवेटेड पुल पर रात करीब 9 बजे सड़क हादसे में एक साइकिल सवार की मौत हो गई। साइकिल सवार को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया। मृतक की पहचान न हो पाने के कारण सराभा नगर थाने की पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

दुर्घटना में मरने वाले व्यक्ति का मोबाइल बुरी तरह टूटा हुआ था। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और सिम निकालकर उसकी पहचान शुरू कर दी। मृतक की दोनों जांघें बुरी तरह टूटी हुई थीं। उसके सिर पर भी काफी चोटें आई थीं।

सराभा नगर थाने के जांच अधिकारी एएसआई सुभाष राज के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि तेज रफ्तार ट्रक ने एलिवेटेड पुल पर एक साइकिल सवार को बुरी तरह कुचल दिया है। जब वे मौके पर पहुंचे तो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास किसी भी तरह का कोई पहचान पत्र नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने उसकी जेब से मिले मोबाइल से सिम कार्ड निकाल लिया है और उसकी पहचान शुरू कर दी है।

पुलिस ने राहगीरों की मदद से मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान हो गई है और उसके परिजनों को सूचित किया जा रहा है। उनके आने के बाद आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *