कांग्रेस और अकाली दल ने दिया गैंगस्टरवाद को बड़ावा- आप

 

पंचायती चुनाव को लेकर सियासी अखाड़ा लगातार गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है, इस बीच गुरदासपुर के कस्बा डेरा बाबा नानक से आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज गुरदीप सिंह रंधावा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की मां और भाई को अपने दफ्तर में हार पहनते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इस वीडियो पर जब आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज गुरदीप सिंह रंधावा से बातचीत की गई तो उनका कहना था, कि उनके दफ्तर कोई भी आ सकता है।

इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि गैंगस्टर को बडावा भी कांग्रेस और अकाली दल पार्टी के नेताओं ने दिया था, अब वो हम पर आरोप लगा रहे है कि हमारे संबंध गैंगस्टरो से हैं। उन्होंने कहा कि जग्गू भगवानपुरिया अगर गलत रास्ते पर चल पड़ा है तो उसमें उसके परिवार का क्या दोष है। अगर उसका परिवार उसके दफ्तर में आया है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। उसके दफ्तर में कोई भी आ सकता है।

इसके सिवा वही मेंबर पार्लियामेंट सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा आरोप लगाया गया था कि कलानौर में जब वह बीडीपीओ दफ्तर में पहुंचे थे तो वहां पर एक गैंगस्टर गोपी गोली को देखा गया था। इस पर आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज गुरदीप सिंह रंधावा ने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा पहले यह बताएं कि उसके संबंध भी मुख्तियार अंसारी के साथ है, कहीं यह सब गैंगस्टर इन लोगों ने तो नहीं पाल रखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *