जयपुर में कॉलेज-छात्र का किडनैप, 6 लाख की मांगी फिरौती: तलाश में जुटी पुलिस टीम

 

जयपुर—-जयपुर में एक कॉलेज छात्र को किडनैप कर 6 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने सरिए से जमकर उसके साथ मारपीट की। मुंह में कपड़ा ठूंसकर कार में पलट कर किडनैप कर ले गए। कॉलेज छात्र को छोड़ने के बदले पिता को मैसेज कर 6 लाख रुपए की फिरौती मांगी। खोह नागोरियान थाने में किडनैप कॉलेज छात्र के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

SI भवानी सिंह ने बताया- दूनी टोंक निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। खोह नागोरियान इलाके में उनका 23 साल का बेटा किराए से रहकर कॉलेज में पढ़ रहा है। 30 सितम्बर को शाम करीब 7:30 बजे गैस सिलेंडर भरवाने के लिए बाइक पर क्लासमेट के साथ निकला था। इन्द्रा गांधी नगर में पीछे से तेज गति से अल्टो कार ने बाइक को आगे लगाकर रोक लिया। कार में बैठे चार-पांच बदमाशों ने नीचे उतरते ही लोहे के सरिए से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

दोनों को जमकर मारपीट कर बेहोशी की हालत में कर दिया। क्लासमेट को रोड पर गिरे छोड़कर बेटे को उठाकर कार में पटक लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर बदमाश उसका किडनैप कर ले गए। किडनैपर्स ने बेटे को छोड़ने की एवज में 6 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की। मोबाइल पर मैसेज भेजकर 6 लाख रुपए की फिरौती मांग गई है। खोह नागोरियान थाने में पीड़ित ने किडनैप कर बेटे को छोड़ने की एवज में फिरौती मांगने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने FIR दर्ज कर किडनैप कॉलेज छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *