एयर इंडिया की फ्लाइट में ऑमलेट में मिला ‘कॉकरोच,’यात्री ने उठाए सवाल

 

नई दिल्लीः एयर इंडिया के एक यात्री ने राष्ट्रीय राजधानी से न्यूयॉर्क जाने वाले विमान में परोसे गए ‘ऑमलेट’ में कॉकरोच मिलने की शिकायत की है। वहीं, एयर इंडिया ने कहा है कि उसने आगे की जांच के लिए खानपान सेवा प्रदाता के समक्ष यह मामला उठाया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने घटना पर चिंता जताते हुए एक बयान में कहा, ‘‘हम एक यात्री द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई जानकारी से अवगत हैं, जिसमें 17 सितंबर 2024 को दिल्ली से जेएफके जाने वाली एआई 101 उड़ान में उसे दिए गए भोजन में कोई विदेशी वस्तु मिलने की बाद कही गई है।”

यात्री ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाले विमान में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच मिला। यात्री ने कहा, “जब हमें यह पता चला तब तक मेरा दो साल का बच्चा आधे से ज्यादा ऑमलेट खा चुका था। इसके परिणामस्वरूप वह बीमार हो गया।”

यात्री ने उड़ान के दौरान परोसे गए खाद्य पदार्थों का एक छोटा वीडियो और तस्वीर भी साझा की। उसने पोस्ट में एयर इंडिया, विमानन नियामक डीजीसीए और नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू को टैग किया। एयर इंडिया के बयान में प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी उक्त मामले में यात्री को हुई परेशानी को लेकर चिंतित है और खानपान सेवा प्रदाता के समक्ष यह मामला उठाया है। प्रवक्ता ने कहा, “हम भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *