जालंधर वेस्ट उपचुनाव को लेकर सीएम मान की चुनौती, पिछले भ्रष्ट उम्मीदवार ने खुद ही छोड़ी सीट

 

जालंधर पश्चिम उपचुनाव को लेकर जहां विभिन्न राजनीतिक दल सत्ता की कुर्सी के लिए प्रचार कर रहे हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को मोहिंदर भगत के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान सीएम मान ने वार्ड नंबर 75 और 36 में संबोधित किया और लोगों को मोहिंदर भगत को वोट करने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मान ने विपक्षी कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल जैसी पार्टियां और सुखबीर बादल जैसे नेता हमारा मुकाबला नहीं कर सकती। अकाली दल बादल की हालत इतनी खराब हो गई है कि सुखबीर बादल अपने उम्मीदवार से समर्थन वापस ले रहे हैं और लोगों से बहुजन समाज पार्टी को वोट देने के लिए कह रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाब में अकाली दल शून्य हो गया है।

इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि भगवान सब कुछ लोगों की भलाई के लिए करते हैं, इसलिए एक भ्रष्ट व्यक्ति ने खुद ही इस्तीफा दे दिया। अब जालंधर को एक ईमानदार विधायक मिलेगा। इसके साथ ही मान सरकार ने ‘आप’ प्रत्याशी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मोहिंदर भगत ईमानदार व्यक्ति हैं, अगर आप भगत को जिताकर विधानसभा की सीढ़ी चढ़ांयगे तो मैं उनके लिए अगली सीढ़ी चढ़ूंगा। कांग्रेस और अकाली दल दोनों भ्रष्ट हैं, केवल मोहिंदर भगत ही जालंधर पश्चिम और यहां के लोगों के विकास के लिए काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *