सीएम मान ने शीतल अगुराल पर साधा निशाना, कहा, पिछला विधायक दल-बदलू और लालची निकला

 

जालंधर पश्चिम उपचुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी के पंजाब मुख्यमंत्री भी जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज पश्चिमी विधानसभा के विभिन्न इलाकों में रोड शो किया। जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत के पक्ष में चुनावी नारा लगाया। यहां हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मान ने लोगों से मोहिंदर भगत को जिताने की अपील की। सीएम मान ने लोगों से कहा कि अगर आप ‘आप’ उम्मीदवार को जिताएंगे तो हम मिलकर जालंधर को ‘वेस्ट’ जालंधर को ‘बेस्ट’ बनाएंगे।

इस भाषण के दौरान मुख्यमंत्री मान ने भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आप पर इसलिए थोपा गया है क्योंकि पिछला विधायक दलबदलू और लालची निकला। यह चुनाव उनके निजी स्वार्थ और लालच के कारण हो रहा है। विधानसभा छोड़कर पार्टी और जनता को धोखा दिया गया है। इसी फर्जीवाड़े के चलते उपचुनाव में सरकारी खजाने से करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं, जो जनता के टैक्स का पैसा है।

 

इसके साथ ही सीएम मान ने ‘आप’ प्रत्याशी मोहिंदर भगत की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि इस बार हमें मोहिंदर भगत के रूप में ईमानदार और शिक्षित उम्मीदवार मिला है। जालंधर वेस्ट के विकास के लिए मोहिंदर भगत जो कहेंगे हम वो करेंगे। भगत परिवार ने पिछली दो पीढ़ियों से जालंधर के लोगों की सेवा की है। अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों की तरह उनका कोई कारोबार या माफिया से जुड़ाव नहीं है और न ही उन पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप है। वह बेहद साफ सुथरी छवि वाले व्यक्ति हैं।

इसके सिवा मान सरकार ने दावा किया कि हम इस क्षेत्र के लोगों को अच्छे स्कूल और अस्पताल मुहैया कराएंगे, ताकि अच्छा इलाज और अच्छी शिक्षा मिल सके। शहर की खराब सीवेज व्यवस्था को ठीक किया जाएगा, अच्छी सफाई व्यवस्था के साथ बिजली-पानी की सभी समस्याएं दूर की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *