कुरूक्षेत्र में गरजे सीएम मान, कहा- नौकरी के बदले एक रुपया तो दूर एक कप चाय भी नहीं पी

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी भी जोर-शोर से प्रचार कर रही है। इसी के तहत आम आदमी पार्टी के पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज कुरूक्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने पिहोवा की अनाज मंडी में ‘आप’ की रैली को संबोधित किया। यहां संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पारदर्शी तरीके से 43 हजार नौकरियां दी हैं, इन नौकरियों के बदले हमने उनसे एक रुपया तो क्या एक कप चाय तक नहीं पी।

संबोधित करते हुए सीएम मान ने ‘आप’ सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जनता ने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए केजरीवाल को चुना लेकिन उन्हें जेल भेज दिया गया। झूठे नामांकन में केजरीवाल को शामिल किया गया है। केजरीवाल ने नाम की नहीं, काम की राजनीति की और ‘आप’ और केजरीवाल देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं।

इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि मैं अपने गांव में वोट नहीं मांगता। उसी प्रकार मुझे विश्वास है कि हमें पिहोवा की जनता से वोट नहीं मांगना पड़ेगा। गांव के लोग मेरे लिए वोट मांगते हैं। आप भी मेरे लिए वोट मांगिए। जिस दिन मैं ईमानदारी से काम नहीं करूंगा, वोट मांगना बंद कर दूंगा। हमने रिश्वतखोरी ख़त्म कर दी है। आम आदमी पार्टी को मौका मिला तो हरियाणा में चोरियां रुकेंगी। पंजाब में 90 प्रतिशत घरों का बिजली बिल शून्य है। अगर किसी को यकीन न हो तो वह पंजाब के लोगों से पूछकर पता कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *