सीएम मान ने जीते हुए सांसदों को दी बधाई और कहा, पंजाब के मुद्दो पर बनेंगे बुलंद आवाज़

 

लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने तीन सीटों पर जीत हासिल की है। इसके बाद गुरुवार को सीएम मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बीच, लोकसभा क्षेत्रों संगरूर, होशियारपुर और श्री आनंदपुर साहिब से आप विधायक और चेयरमैन भी बैठक में शामिल हुए। सीएम मान ने तीनों विजयी सांसदों को बधाई दी और कहा कि अब चुनाव खत्म हो गए हैं और आप नेताओं को जनता के सेवक के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आप सांसदों से कहा कि अब संसद में पंजाब और यहां के लोगों का प्रतिनिधित्व करना उनकी जिम्मेदारी होगी और उन्हें अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी और लगन से निभानी चाहिए। आपको बता दें कि आप के गढ़ संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर, होशियारपुर से डॉ. राज कुमार चाबेवाल और श्री आनंदपुर साहिब से मालविंदर सिंह कंग ने जीत हासिल की है। मान ने कहा कि आप के तीनों सांसद अच्छे वक्ता हैं, वे पंजाब के मुद्दों पर संसद में मजबूत आवाज बनेंगे। इसके साथ ही सीएम मान ने तीनों सांसदों को अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाने का आदेश दिया और कहा कि संसद में पंजाब के प्रतिनिधित्व के लिए पंजाब के लोगों के अधिकारों की रक्षा की जानी चाहिए।

इसके बाद लोकसभा चुनाव जीतने वाले तीनों सांसदों ने सीएम मान समेत पूरी टीम को धन्यवाद किया। गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि संगरूर के लोगों ने हमारे लोक कल्याण कार्यों को पुरस्कृत करने के लिए पंजाब सरकार के रूप में हमें वोट दिया है। मलविंदर सिंह कंग ने अपनी जीत का श्रेय आप नेतृत्व और पार्टी की जन-समर्थक नीतियों को दिया। उन्होंने कहा कि ‘आप’ में यह संभव है कि एक स्वयंसेवक सांसद भी बन सकता है। इसके सिवा डॉ. राज कुमार चैबेवाल ने कहा कि यह होशियारपुर के हर वालंटियर और नेता की टीम मेहनत का नतीजा है कि उन्होंने बीजेपी को उसके गढ़ में हरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *