अपने बेटे मीत हेयर को संसद में भेजो, वह केंद्र सरकार में मंत्री बनेगा, फिर सारी जिम्मेदारी हमारी होगी : भगवंत मान

संगरूर/चंडीगढ़, 28 मई – मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार शाम को संगरूर से आप उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर के लिए उनके गृह विधानसभा क्षेत्र बरनाला में प्रचार किया। मान ने बरनाला के भगत सिंह चौक पर लोगों को संबोधित किया और कहा कि संगरूर के लोगों ने हमेशा उन्हें वह दिया है जो उन्होंने मांगा।

मान ने लोगों से पूछा कि क्या आप गुरमीत सिंह मीत हेयर को अपना सांसद चुनकर संसद में भेजने के लिए तैयार हैं? तो जवाब में लोगों ने जोर से हां बोला। मान ने लोगों को उनके समर्थन और जयकारे के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनका उत्साह इतना है कि इससे उनकी सारी थकान दूर हो गई। मान ने मीत हेयर के साथ एक विशाल रोड शो निकाला जहां हजारों लोग उनके साथ शामिल हुए।

मान ने कहा कि भाजपा सरकार जल्द ही जाने वाली है। फिर केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मीत हेयर एक युवा, ईमानदार और अनुभवी नेता हैं। उन्हें सरकार में अच्छा मंत्रालय मिलेगा। लोगों की डिमांड पर मान ने अपनी मशहूर किकली 2.0 भी लोगों को सुनाया।

लोगों को संबोधित करते हुए आप उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर ने बरनाला के लोगों को उनके भारी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। हेयर ने कहा कि बरनाला के लोगों ने उनपर 2017 और 2022 भरोसा किया और जिताया। उन्होंने लोगों से समर्थन की अपील करते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने 75 साल में जितना काम नहीं किया, उससे ज्यादा काम मान सरकार ने सिर्फ दो साल में किया है।
मीत हेयर ने कहा कि वह बरनाला के लोगों के बेटे और भाई हैं और उन्होंने हमेशा ईमानदारी से उनकी सेवा की है। उन्होंने कहा कि इस बार वह संगरूर में सभी बाहरी लोगों के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे उन्हें अपने बेटे और भाई के साथ-साथ पंजाब में मान सरकार के प्रदर्शन के आधार पर वोट दें। उन्होंने कहा कि वह संगरूर के सांसद के तौर पर भी अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *