अबोहर में 2 पक्षों में झड़प, 6 घायल:धारदार हथियारों से किया हमला

फाजिल्का जिले के अबोहर के अजीत नगर में आज सुबह बच्चों के आपसी विवाद ने दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष का रूप ले लिया जिसके चलते बच्चों के परिजनों व दूसरे पक्ष ने एक दूसरों पर तेजधार हथियारों से हमला कर एक दूसरे के सिर फोड़ दिए।

इस हमले में दंपती सहित 6 लोग घायल हुए। जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर करना पड़ा। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के रिश्तेदारों ने अस्पताल में भी हुडदंग मचाया। जिस कारण अस्पताल प्रबंधक को पुलिस बुलानी पड़ी।

जानकारी देते हुए अमरजीत पत्नी सुरेंद्र ने बताया कि आज सुबह उसके पति सुरेंद्र पुत्र हुकमचंद व बेटे गुरदेव ने काम पर जाने के लिए गली में बाइक निकाली थी। तभी में पड़ोस में रहने वाले 2 बच्चों ने तेज़गति में बाइक लाकर उनमें टक्कर मार दी। जिस पर गुरदेव ने बच्चों का डांटते हुए उनके बाइक की चाबी निकाल ली। इतने में दोनों बच्चे अपने घरों में गए और अपने माता पिता को उनसे पीटने व बाइक छीनने के लिए भड़काया। जिस पर बच्चों के परिजन तैश में आए और आते सार ही सुरेंद्र व गुरदेव पर गंडासों व अन्य तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जब वह और उसकी भाभी लक्ष्मीबाई पत्नी कुलदीप बचाव में गई तो उन्हें भी हथियारों से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के कृष्ण व सुरेंद्र पुत्र दतार सिंह ने बताया कि पहले पक्ष के लोगों ने उनके बेटों से मारपीट करते हुए उनका बाइक छीन ली थी। जब वे इस बारे में उलाहना देने गए तो पहले पक्ष के लोगों ने उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। बचाव करते हुए उन्होंने भी उनके ही डंडों से उनकी पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *