मुख्यमंत्री मान की कंगना को दो-टुक, बयान देने से पहले सोचना चाहिए था

 

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारे जाने का मामला गरमा गया है। इस बीच जहां राजनीतिक नेता और किसान संगठन CISF महिला कर्मचारी कुलविंदर कौर का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि कुलविंदर की नाराजगी कंगन के पहले के बयानों की वजह से है। इसीलिए ऐसा कदम उठाया गया। लेकिन उसे (कुलविंदर कौर) ऐसा नहीं करना चाहिए था। इसके साथ ही सीएम मान ने कंगना को एक नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि कंगना को भी बयान देने से पहले सोचना चाहिए था क्योंकि वह अब सांसद बन गई हैं। उन्होंने पूरे पंजाब को आतंकवादी कहा है, वह पूरी तरह से गलत है। पंजाब के जवान देश की सीमाओं की रक्षा करते हैं। देश की आजादी में पंजाब का योगदान भी अहम है। हम पूरे देश का पेट पालते हैं।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम मान आज पहली बार किसी सार्वजनिक स्थान पर पहुंचे, जहां उन्होंने गुरु अर्जन देव जी के शहीदी दिवस के मौके पर मोहाली के गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना में माथा टेका। इस अवसर पर उनकी पत्नी डा. गुरप्रीत कौर भी उन्के साथ मौजूद थीं। इस दौरान गुरुद्वारा साहिब की प्रबंधक कमेटी ने उन्हें सिरोपा देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *