अमेरीका में तेज कार चलाना पड़ा भारी, तीन भारीतयों ने गवाई जान,

 

अमेरिका के जॉर्जिया के अल्फारेटा में एक कार दुर्घटना में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी छात्रों की उम्र करीब 18 साल ही थी। मृतक भारतीय छात्रों की पहचान आर्यन जोशी, शरिया अवसरला और अवनी शर्मा के रूप में हुई है। मृतकों में दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है.

अमेरिकी पुलिस के अनुसार, श्रेया और आर्यन की घटनास्थल पर तुरंत ही मौत हो गई, जबकि अवनी ने बुधवार सुबह नॉर्थ फुल्टन अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके साथ ही हादसे के दौरान घायल हुए दो अन्य छात्रों की पहचान ऋत्वक संपल्ली और मुहम्मद लियाकत के रूप में हुई है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मृतक या घायल छात्र अमेरिका में पढ़ाई करने गए थे या अमेरिकी नागरिक थे। उधर, जांच अधिकारियों को आशंका है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है। तेज रफ्तार गाड़ी होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, मृतक आर्यन अल्फारेटा हाई स्कूल का छात्र था, जो एक सप्ताह में स्नातक होने वाला था, लेकिन अवनी और श्रेया दोनों ने जॉर्जिया विश्वविद्यालय में अपना पहला वर्ष पूरा कर लिया था। जानकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार रात करीब 8 बजे वेस्टसाइड पार्कवे पर हैमबरी रोड और मैक्सवेल रोड के बीच हुआ, जिसमें कार का ड्राइवर घायल हो गया। इसके सिवा, दो घायलों में से एक अल्फारेटा हाई स्कूल का छात्र है और दूसरा जॉर्जिया स्टेट यूनिवर्सिटी का छात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *