सी.एम. मान से मुलाकात के बाद हिंदू संगठनों का बड़ा बयान

चंडीगढ़: खन्ना के शिवपुरी मंदिर में चोरी का मामला सुलझाने के बाद हिंदू संगठनों ने आज मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इस बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिंदू संगठनों के नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों के तहत पंजाब पुलिस ने इस मामले को रिकॉर्ड तोड़ समय में सुलझाया है। हिंदू नेताओं ने कहा कि आज उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद किया है।

उन्होंने कहा कि खन्ना के मंदिर में चोरी करने वाले आरोपियों को पंजाब पुलिस ने कुछ ही समय में दूसरे राज्य में गिरफ्तार कर लिया है। इससे हिंदुओं में उत्साह बढ़ा है और लोगों को विश्वास हो गया है कि पंजाब में उनके मंदिर, गुरुद्वारे पूरी तरह सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि खन्ना के मंदिर में चोरी की घटना के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। यह देखकर तसल्ली हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से भविष्य की सुरक्षा व्यवस्था पर भी चर्चा हुई है। यह मुलाकात बहुत ही सहज माहौल में हुई। मुख्यमंत्री सिर्फ मंचों पर ही नहीं बोलते हैं, आज उनसे मुलाकात के बाद उनके प्रति विश्वास और बढ़ गया है।

 

15 अगस्त को खन्ना के शिवपुरी मंदिर में हुई चोरी और बेअदबी की वारदात को खन्ना पुलिस ने 5 दिन के अंदर सुलझाकर इस वारदात को अंजाम देने वालों को काबू कर बड़ी कामयाबी हासिल की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *