गुरदासपुर में चलीं ईंटें-पथ्थर, बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर

 

गुरदासपुर में आज मामूली विवाद को लेकर हुए विवाद ने उस वक्त खूनी रूप ले लिया जब इस दौरान एक युवक की मौत हो गई। इसके साथ ही युवक का पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे काहनूवान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काहनूवान पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि रोहित और राहुल आज सुबह अपने घर के गेट के बाहर खड़े थे। जब उनके पिता बलविंदर मसीह ने दोनों को गेट से हटने के लिए कहा तो वे भला-बुरा कहने लगे। इसके बाद वे उनके घर गए और अचानक ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे उसका भाई राजन मसीह और पिता बलविंदर मसीह गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजनों ने बताया कि दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजन मसीह को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके पिता बलविंदर मसीह की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें गुरदासपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इसके साथ ही काहनूवान पुलिस स्टेशन के प्रभारी साहिल पठानीयां ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। नतीजतन, राजन मसीह और बलविंदर मसीह को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जब हम काहनूवान अस्पताल पहुंचे तो राजन मसीह की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *