बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने फिल्म डायरेक्टर से खाए पैसे, वापस देने से किया इंनकार

पिछले लोकसभा चुनाव में चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से गायब हो गए थे। वहीं, सनी देओल एक प्राइवेट बैंक का लोन ना चुकाने को लेकर भी सुर्खियों में आए थे। हालांकि बाद में बैंक ने तकनीकी गड़बड़ी का हवाला देकर मामले को टाल दिया था। लेकिन इस बार एक बार फिर सनी देओल पैसों के एक और मामले को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं।

दरअसल, फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन ने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पर आरोप लगाया है कि सनी देओल ने उन्हें धोखा दिया है और अब उनके पैसे लौटाने से इनकार कर रहे हैं। फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन ने आज सनी देओल के साथ अपने पैसों के विवाद को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने पत्रकारों से अपील करते हुए कहा कि मेरी मदद करो, मैं अकेला नहीं हूं जिसने सनी देओल से धोखा खाया है। ऐसे और भी कई लोग हैं जिन्होंने सनी देओल से करोड़ों रुपये लेने हैं।

फिल्म निर्देशक सुनील दर्शन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि वह पिछले चालीस सालों से फिल्में बना रहे हैं, उन्होंने सबसे ज्यादा सनी देओल के साथ काम किया है. लेकिन इसके उलट सनी ने उन्हें धोखा दिया।

डायरेक्टर ने कहा कि वह सनी देओल के साथ जानवर नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे। इसी बीच सनी ने फिल्म के लिए उनसे पैसे तो ले लिए लेकिन फिल्म के लिए डेट देने से इनकार कर दिया। जब वह सनी के पास फिल्म की कहानी बताने गए तो सनी ने यह कहकर मना कर दिया कि फिल्म की कहानी अच्छी नहीं है। लेकिन जानवर वही फिल्म है जिसने अक्षय कुमार के करियर को बड़ी सफलता दिलाई।

इसके साथ ही फिल्म निर्देशक सुनील दर्शन ने आगे कहा कि जब उन्होंने सनी से अपने पैसे वापस मांगे तो सनी ने पैसे लौटाने से भी इनकार कर दिया। सनी के पास हमेशा पैसों की कमी रहती है क्योंकि सनी के दिल में बेईमानी है। सनी के पास पैसे तो हैं लेकिन पैसे लौटाने की उनकी नीयत नहीं है।

इसके सिवा डायरेक्टर ने कहा कि जब उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो समझौता हुआ कि सनी फिल्म में काम करेंगे, लेकिन सनी ने फिर धोखा दिया और काम करने से इंनकार कर दिया। इसलिए आप लोग मेरी आवाज बनें और मेरी मदद करें, बुराई का साथ न दें। सनी के पास एक बड़ी पीआर टीम है जो उनकी आवाज दबा देगी। कृपया मेरी मदद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *