भाजपा ने पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार- टीनू

 

पंजाब में सातवें चरण के तहत 1 जून को मतदान होना है। चुनाव के इन चरणों में यह विरोधीयों पर वार-पल्टवार जारी रहता है। इसी तरह जालंधर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू ने विपक्ष को घेरा और बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पंजाब के साथ सौतेली मां जैसा व्यवहार किया है। ऐसा ही सलूक कांग्रेस भी करती आई है। आखिर पिछले दस सालों में बीजेपी ने पंजाब के लिए किया ही क्या है?

दरअसल, एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए टीनू ने कहा कि उन्हें जालंधर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों में पार्टी के प्रति उत्साह देखा जा रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी को बड़ा नेता बताए जाने पर टीनू ने कहा कि उन्हें (टीनू को) नहीं पता कि कांग्रेस पार्टी चन्नी के बारे में किस ऊंचाई की बात कर रही है। उनकी ज़मानत बुरी तरह ज़ब्त हो गई है। क्योंकि चन्नी पहले ही 2 बार बुरी तरह हार चुके हैं। चन्नी का जालंधर से भी कोई लेना-देना नहीं है, वह 160 किलोमीटर दूर से जालंधर में चुनाव लड़ रहे हैं। हालाँकि, वह (चन्नी) अपने लिए वोट भी नहीं कर सकते। इसके अलावा पवन कुमार टीनू ने चन्नी के कार्यकाल का जिक्र किया और कहा कि चन्नी ने पंजाब के 111 दिन सिर्फ बर्बाद किए हैं। चन्नी की सरकार के दौरान पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाला हुआ। उन्होंने कोई काम नहीं किया, सिर्फ दिखावा किया और ड्रामा करते रहे।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पवन टीनू ने बीजेपी को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि बीजेपी पिछले चुनाव में 2 करोड़ नौकरियां देने के वादे से मुकर गई। केंद्र ने हमेशा पंजाब के साथ सौतेली मां जैसा व्यवहार किया है और कांग्रेस भी पंजाब के साथ वैसा ही व्यवहार करती रही है। 1987 में आर.सी.एफ के पहले प्रोजेक्ट के सिवा दोआबा को आज तक कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *