बस्ती में मोदी की हुंकार, कहा पिछले पांच चरणों में मोदी सरकार की जीत तय, निराशा में है इंडी अलायंस

बस्ती, 22 मई –  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का धुंआधार प्रचार लगातार जारी है। आज प्रधान मंत्री ने बस्ती के अन्दर चुनावी रैली को संबोधित किया है। गला खराब होने के बावजूद प्रधान मंत्री इस रैली के दौरान पूरे जोश में नजर आए।

प्रधान मंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पांच चरणों के मतदान हो चुके हैं, इन पांच चरणों ने ही देश में मोदी सरकार पक्की कर दी है। इंडी अलायंस वालों का बयान देख लीजिए, पूरा इंडी अलायंस ऐसी निराशा की गर्त में डूबा है कि अब उनको ये भी याद नहीं रहता है कि उन्होंने दो दिन पहले क्या बोला था और आज क्या बोल रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने बस्ती में रैली के दौरान पाकिस्तान पर प्रहार करते हुए कहा कि आतंक का सरपरस्त देश जो हमें आंखें दिखाता था। उसे आज अनाज तक नसीब नहीं होता है। पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है। लेकिन उनके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले भारत को डराने में जुटे हैं। ये हमें डराते हैं। इनको मालूम नहीं है कि 56 इंच क्या होता है। ये कहते हैं पाकिस्तान से डरो। उसके पास एटम बम है। भारत को डरना चाहिए क्या?

पीएम ने कहा कि मैं पहले भी यहां आ चुका हूं। मैं आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। ज्यादा मेहनत करके आपकी तपस्या को विकास के रूप में लौटाऊंगा।

देश में 5 चरण के चुनाव हो चुके हैं। इन पर तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है। इसके लिए आपको इधर-उधर देखने की जरूरत नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *