श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया

श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सुभाष शर्मा ने आज नामांकन के आखिरी दिन अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत समेत पंजाब बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। नामांकन भरने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने डा. सुभाष शर्मा के समर्थन में विशाल रोड शो निकाला।

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बेतुके बयान देने का आरोप लगाया और कहा कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग प्रधानमंत्री मोदी को गाली दे रहे हैं, जिससे पता चलता है कि वे अपना शिष्टाचार भूल गए हैं। वहीं, बीजेपी नेताओं ने दावा किया कि आज की भीड़ इस बात का संकेत है कि पंजाब का हर नागरिक विकास की राजनीति में प्रधानमंत्री मोदी के साथ है और देश को विकसित भारत बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस बीच, डॉ. सुभाष शर्मा ने भी जीत का दावा किया और कहा कि देश में मोदी का आंदोलन चल रहा है, पंजाब में वह आंदोलन और भी तेज है। साथ ही किसानों का जिक्र करते हुए सुभाष शर्मा ने कहा कि किसान भी हमारा समर्थन कर रहे हैं और हमारी बात ध्यान से सुन रहे हैं। इसके सिवा डॉ. सुभाष शर्मा ने दोहराया कि वह श्री आनंदपुर साहिब के मुद्दों पर चर्चा करना चाहेंगे, चाहे वह मोहाली हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करना हो, यहां बड़े उद्योग लाना हो या फिर मोहाली को बेंगलुरु का आईटी केंद्र बनाना हो। वह इस लोकसभा क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दे पर बात करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *